सॉफ़्टवेयर कंपनियां: सॉफ़्टवेयर डेवलपमेंट कंपनियों में सॉफ़्टवेयर इंजीनियर की सालाना सैलरी 10 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।

वित्तीय सेवाएँ: वित्तीय सेवाओं के क्षेत्र में सॉफ़्टवेयर इंजीनियरों की सालाना सैलरी उच्च होती है और 10 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।

स्वास्थ्य देखभाल: स्वास्थ्य देखभाल क्षेत्र में सॉफ़्टवेयर इंजीनियरों की सालाना सैलरी भी 10 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।

बड़े डेटा और एनालिटिक्स: डेटा साइंस और एनालिटिक्स क्षेत्र में सॉफ़्टवेयर इंजीनियर की सालाना सैलरी 10 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।

ई-कॉमर्स: ई-कॉमर्स कंपनियों में सॉफ़्टवेयर इंजीनियरों की सालाना सैलरी भी उच्च हो सकती है और 10 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।

टेक्नोलॉजी कंपनियां: टेक्नोलॉजी कंपनियों में सॉफ़्टवेयर इंजीनियर की सालाना सैलरी उच्च होती है और 10 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।

विज्ञान और तकनीक: विज्ञान और तकनीक क्षेत्र में सॉफ़्टवेयर इंजीनियरों की सालाना सैलरी उच्च होती है और 10 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।

स्मार्ट वाहन: स्मार्ट वाहन और ऑटोमोटिव कंपनियों में सॉफ़्टवेयर इंजीनियरों की सालाना सैलरी भी उच्च हो सकती है और 10 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।

विमानिकी: विमानिकी क्षेत्र में सॉफ़्टवेयर इंजीनियर की सालाना सैलरी उच्च होती है और 10 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।

इंटरनेट और सोशल मीडिया: इंटरनेट और सोशल मीडिया कंपनियों में सॉफ़्टवेयर इंजीनियरों की सालाना सैलरी भी उच्च हो सकती है और 10 लाख रुपये से अधिक हो सकती है।