Youtube Premium

मिल रहा मुफ्त ये है सिंपल प्रोसेस

Youtube Premium

ऐसे मिलेगा फ्री 

Youtube Premium का विज्ञापन youtube चलाते हुए जरूर देखा होगा , जिसमे कंपनी ट्रायल  वर्जन को भी इस्तेमाल करने को दे रही है .

सिंपल है प्रोसेस  आज हम आपको एक ऐसे तरीके के बारे में बताने जा रहे है , जिसके बाद यूजर्स मुफ्त में Youtube Premium का लाभ ले सकेंगे.

Flipkart करेगा मदद इसके लिए यूजर्स फिल्पकार्ट पर लागइन करना होगा .उसके बाद SuperCoin Balance पर जाना होगा.

कैसे मिलते है Super Coin  Flip kart पर खरीदारी करने के बाद User के Account में Automatic Super Coin जुड़ते जाते है. इनकी एक समय सीमा होती है. जिसके अन्दर उपयोग करना होता है.

SuperCoin से ले सकते हो  यहाँ Users को Flipkart के SuperCoin की मदद से Youtube Premium का Subscription लेने में मदद मेलेगी . इसके अलावा कोई पेमेंट नहीं करनी पड़ेगी

मुफ्त मिल रहा Subscription  हमने जब इसका उपयोग किया है , तो वहां 2 महीने का Subscription लिस्टेड है , जिसके निचे Explore नाम का आप्शन मिल जाएगा,उस पर क्लिक क्र दें.

YouTube Premium के फायदे YouTube Premium के फायदों की बात करे तो इसमें Ads Free Content देखने को मिलते है इसे मोबाइल, लैपटॉप, टेबलेट और टीवी में इस्तेमाल कर सकते हैं.

Download का भी ऑप्शन Download का ऑप्शन मिलेगा .इसमें User फ्लाइट या लम्बे सफ़र से पहले अपने Device में Download का फायदा उठा सकता है.

Music Premium का एक्सेस YouTube Premium के साथ Users को You Tube Music Premium का भी एक्सेस मिलेगा.